करोड़ों की धरोहर को नष्ट करने पर भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई।

Mysitinews

उज्जैन। सिंहस्थ के महापर्व पर मध्य प्रदेश सरकार ने 5 हजार करोड़ से भी ज्यादा खर्च करके उज्जैन शहर को सुंदर बनाने का संकल्प पूरा किया था लेकिन शहर के जिम्मेदार पुलिस उस धरोहर को बचाने में असमर्थ दिखाई दे रही है निगम प्रशासन के आला अधिकारियों को भी नहीं दिखाई देता शहर की धरोहर को नष्ट करने वालों का चेहरा।
ऐसा ही मामला उज्जैन शहर के चर्चित थाना नानाखेड़ा का है जहां कल दोपहर को 12:00 बजे नानाखेड़ा चौराहे पर अजय ट्रेडर्स की आईसर सीमेंट से भरी हुई गाडी ने अनियंत्रित होकर लाल पत्थरों से बने रोटरी डिवाइडर को तोड़ दिया जिसपर वहीं पर एक आम नागरिक कैलाश ने पुलिस को जब इस घटना की सूचना दी तो आरक्षक मुनेंद्र गौतम बेच नंबर 385 एवं राहुल दुबे बेच नंबर 1482 मौके पर पहुचे और गाड़ी को थाने पर खड़ा कर अधिकारियो को सूचित किया और अपनी जिमेदारी को निभाया मगर अधिकारियों ने अपनी जिम्मेदारियों को सही से नहीं निभाया और गाड़ी मालिक से थाने में लेन-देन कर मामला रफा-दफा कर दिया । क्या यही है जनता के रक्षक ।

2 thoughts on “करोड़ों की धरोहर को नष्ट करने पर भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई।”

  1. सही बात है । आपने सही विषय पर ध्यान इंगित करवाया है बहोत मुश्किल से जनता की सुविधाओं की ओर ध्यान जाता है और असामाजिक उस मेहनत पर भी पानी फेर देते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *