3 वर्षों से चल रहे प्रेम प्रसंग मैं बलात्कार का मामला दर्ज होने के बाद…इस गाँव के लोगो ने…

After 3 years of love affair, after registering a rape case ... the people of this village ...
बलात्कार का मामला झूठा, निष्पक्ष कार्रवाई की मांग
कंट्रोल रूम पहुंचे गांववाले और समाजजनों का आरोप 5 लाख नहीं दिये तो लड़की के माता-पिता ने बलात्कार का मामला दर्ज करवा दिया- 3 साल से चल रहा प्रेम प्रसंग
उज्जैन। बलात्कार का झूठा मामला दर्ज करने के विरोध में प्रजापत समाज के लोग तथा ग्राम नवाखेड़ा के ग्रामवासी मंगलवार को पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचे। एसपी के नाम दिये ज्ञापन में ग्रामवासियों तथा समाजजनों ने बताया कि बलात्कार का मामला दर्ज कराने वाली लड़की और लड़के के बीच में पिछले 3 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा है, माता पिता के दबाव में झूठा मामला दर्ज हुआ है। ग्रामवासियों ने मामले में कलेक्टर, नानाखेड़ा थानाप्रभारी तथा मानव अधिकार आयोग में भी शिकायत की है। 
प्रजापत समाज के अध्यक्ष अशोक उदयवाल के नेतृत्व में पहुंचे लोगों ने बताया कि ग्राम नवाखेड़ा के रहने वाले रवि प्रजापत का सामने ही रहने वाली लड़की के साथ पिछले 3 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों परिवार में इस प्रेम प्रसंग को लेकर कई बार आपसी विवाद भी हो चुका था लेकिन लड़का और लड़की समझाने पर भी नहीं माने और इनका प्रेम प्रसंग चलता रहा। जिस दिन बलात्कार का मामला बताया जा रहा है उस दिन लड़की ने लड़के को फोन करके अपने घर बुलाया था, उस समय लड़की के माता-पिता ने दोनों को मिलते हुए देख लिया था। लड़की के माता-पिता ने लड़के को धमकाया और उसके घरवालों से 5 लाख रूपये देने की मांग की। मजदूरी कर जीवन यापन करने वाले रवि के घरवाले 5 लाख नहीं दे सके तो लड़की के माता-पिता ने लड़की को डरा धमकाकर बलात्कार का झूठा मामला दर्ज करवा दिया। अशोक उदयवाल के साथ कंट्रोल रूम पहुंचे राकेश चौधरी, मनोज वर्मा, चंदन प्रजापति, हंसराज व्यास, बद्रीलाल, कमल, भूपेन्द्रसिंह, नवीन, रमेश, मुकेश, पियूष, दीपक, भास्कर, शुभम, पवन, लोकेश, मनोहर, चिंतामण, जगदीश, मांगीलाल, पवन सोलंकी, सीमा सोलंकी, किरण सोलंकी, रूपा प्रजापत, पवन प्रजापति, कमलेश प्रजापति, सुमित प्रजापति, राजेश प्रजापति ने एसपी से प्रकरण की निष्पक्ष जांच कर निर्दोष रवि के साथ न्याय करने की मांग की।