अमित शाह बोले- पाक में आतंकियों पर हमला क्या हुआ, राहुल गांधी के चेहरे पर मातम छा गया

Amit Shah Boley: What happened to terrorists in Pakistan, Rahul Gandhi's face was covered with dust

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को यहां महागठबंधन के नेताओं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, झामुमो के हेमंत सोरेन एवं झाविमो नेता बाबूलाल मरांडी पर आरोप लगाया कि जब पाकिस्तान में भारत की सेना ने आतंकी शिविरों पर हमला बोला तो इन लोगों के चेहरे पर मातम छा गया।

शाह ने यहां संथाल परगना में लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान कहा, ‘‘आतंकियों ने पुलवामा में हमला किया जिसके बाद वायुसेना ने एयर स्ट्राइक कर जवाबी हमला किया और पाकिस्तान में घुसकर वीर सैनिकों ने आतंकियों को मार गिराया। देश में खुशी छा गई। लेकिन राहुल एंड कंपनी, लालू एंड कंपनी, हेमन्त एंड कंपनी और बाबूलाल मरांडी के चेहरे पर मातम पसर गया। क्यों भाई मरने वाले आतंकी क्या आपके चचरे भाई बंधु थे या वोट बैंक की राजनीति करने से आप चूक गए?’’ शाह ने राजमहल संथाल परगना से भाजपा प्रत्याशी हेमलाल मुर्मू को वोट देकर नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने को कहा।

उन्होंने कहा, ‘‘हम कश्मीर से अनुच्छेद 370 उखाड़ फेंकेंगे। लेकिन वो कहते हैं, हमारी सत्ता आई तो हम देशद्रोह की दफा हटा देंगे। राहुल बाबा सुन लो जब तक मोदी हैं, देश का टुकड़े की बात करने वालों की जगह जेल में होगी। राहुल बाबा आप आतंकियों से बात करो। हम गोली का जवाब बम से देने में सक्षम हैं। देश की सुरक्षा के साथ समझौता का प्रश्न ही नहीं है।’’ शाह ने कहा कि संथाल क्षेत्र से झामुमो के हेमंत सोरेन और शिबू सोरेन तथा झाविमो के बाबूलाल मरांडी तीनों झारखंड में मुख्यमंत्री रहे और इन्होंने इस क्षेत्र का कोई विकास नहीं किया।
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि राहुल बाबा आप लोग 4 पीढ़ी और 55 साल शासन में रहे। राहुल बाबा 4 पीढ़ी का हिसाब तो लाइये। मैं तो पाकुड़ के युवा मोर्चा के एक व्यक्ति को भेजता हूं। वह सक्षम है। मोदी के 5 साल के कार्य का हिसाब देने में और यह बात ध्यान रहे हमारा 5 साल का कार्य आपके 55 साल के शासन पर भारी पड़ेगा। शाह ने कहा कि 2014 में संथाल परगना और राज्य की जनता ने भाजपा को पूर्ण बहुमत दिया तो हमने संथाल को विकास दिया।