विडिओ:-इंजीनियरिंग के छात्र पर हुआ हमला…कैमरे में कैद… एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ा…

An attack on an engineering student ... imprisoned in camera ... an accused caught by the police ...

किराए से रह रहे छात्र को उसके ही गांव के लड़कों ने पीटा घटना सीसीटीवी कैमरे में  कैद हुई ….मकान मालिक ने बचाई छात्र की जान…पिटाई कर भाग रहे एक युवक को माधव नगर थाने के कांस्टेबल ने धर दबोचा…

उज्जैन।शुक्रवार की रात करीब 10:00 बजे माधवनगर थाने के महज कुछ दूरी पर ही किराए से रह रहे 1 छात्र को उसके ही गांव के कुछ युवक ने पीट दिया… शोर मचाने पर भाग रहे आरोपियों में से एक को माधव नगर पुलिस के एक कांस्टेबल ने धर दबोचा जिससे माधव नगर पुलिस पूछताछ कर रही है पूरी घटना  का लाइव प्रसारण वहां लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया है… प्रारंभिक पूछताछ में छात्र ने पुलिस को बताया कि मुझे भी नही पता है कि हमलावरो ने किस मकसद से मुझ पर हमला किया है।
जानकारी के अनुसार मोनू पिता मांगूसिंह ठाकुर उम्र 20 वर्ष निवासी उज्जैन जिले की महिदपुर तहसील के ग्राम चितावात का रहने वाला है, तथा उज्जैन में फ्रीगंज स्थित किराए के मकान में रह कर  इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है। मोनू फ्री टाइम में मेडिकल शॉप पर भी काम करता है।  शुक्रवार रात जब मोनू अपने घर पर था तब उसके पास गाँव के किसी व्यक्ति ने मोबाइल पर फोन लगा कर उसे नीचे बुलाया और आकाश व उसके आधा दर्जन साथियों ने उस पर हमला कर दिया लात घुशो व डंडे , बेल्ट से हुए हमले में मोनू को चोटें आई है ।मोनू के साथ जब मारपीट होती देख मकान मालिक ने जोर आवाज लगाई तो  हमलावर वहां से भाग खड़े हुए। जिस जगह मोनू के साथ मारपीट हुई उससे कुछ दूरी पर ही माधव नगर थाना पड़ता है वहीं से गुजर रहे आरक्षक ने एक हमलावर को धर दबोचा तथा उसे थाने में लाकर पूछताछ की गई। वहीं पुलिस ने मोनू की शिकायत पर हमलावरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है साथ ही पुलिस पकड़म पकड़ाई हमलावर से अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ कर रही है ।
मोनू ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि मारपीट करने आए आरोपियों ने उसके पास से एंड्रॉयड फोन तथा नगदी रुपए भी छीन ले गए हैं हालांकि पुलिस पूरे मामले की विवेचना में जुटी है आखिर किन कारणों के चलते यह घटना हुई है।