भाजपा सांसद के विवादित बोल- राहुल गांधी की धर्म निरपेक्षता कहीं वेश्या जैसी तो नहीं?

BJP MP's controversial speech: Rahul Gandhi's secularism is not like a prostitute?

प्रवीण नागर

उज्जैन। बीजेपी सांसद चिंतामणि मालवीय ने राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। राहुल गांधी इन दिनों गुजरात दौरे पर हैं और लगातार मंदिरों के दर्शन कर रहे हैं। इसे लेकर बीजेपी सांसद मालवीय ने कहा है कि राहुल गांधी धार्मिक हो गए हैं ये खुशी की बात है लेकिन वह गुजरात के मंदिरों में ही क्यों जा रहे हैं, कभी कश्मीर, केरल, और कर्नाटक के मंदिरों में क्यों नहीं जाते।

बीजेपी सांसद चिंतामणि मालवीय ने कहा कि सवाल उठता है कि राहुल गांधी की धार्मिकता सच्ची है या कुछ दिनों के लिए दिखावा मात्र है। उन्होंने आगे कहा, कहीं ये धर्मनिरपेक्षता वैसे ही तो नहीं जैसा कि सुनते आए हैं कि वेश्या ही सबसे ज्यादा धर्म निरपेक्ष होती है, मन में प्रश्न आता है कि राहुल गांधी की धर्म निरपेक्षता वेश्या जैसी तो नहीं। बीजेपी सांसद ने कहा कि अच्छा है कि कम से कम थोथी धर्म निरपेक्षा से ही राहुल मंदिर तो पहुंचे, नहीं तो अब तक उनकी धर्म निरपेक्षता जालीदार टोपी और दरगाहों में चादर चढ़ाने के काम तक ही सिमटी हुई थी।
कांग्रेस उपाध्यक्ष पर हमला करते हुए बीजेपी प्रवक्ता और सांसद चिंतामणि मालवीय ने कहा कि राहुल गांधी ने बयान दिया था कि मंदिरों में लोग लड़कियां छेडऩे जाते हैं तो जब आप आज मंदिर-मंदिर भटक रहे हैं फिर भी पहले वाले बयान पर कायम हैं, या बयान का खंडन करते हैं। उन्होंने कहा कि राहुल की मानसिकता बस गुजरात चुनाव के कारण बदली है।
केरल में राजनीतिक हत्याओं का जिक्र करते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि आज राहुल गोशाला जा रहे हैं लेकिन जब कांग्रेसी केरल में बछड़े की बीच चौराहे पर काट कर गोमांस की पार्टी करते हैं तब वो क्यों शांत रहते हैं। उन्होंने कहा कि केरल में जो गाय आपका भोजन है वो गुजरात में आपके लिए पूज्यनीय कैसे हो गई। उन्हें खुलकर बताना चाहिए कि आपका कौन सा रूप सही है, गुजरात वाला या केरल वाला।
पद्मावती पर विवादित बोल
चिंतामणी ने पिछले दिनों पद्मावती फिल्म की रिलीज को लेकर भी विवादित बयान दिया था। उन्होंने फिल्म का बहिष्कार करते हुए कहा था कि जिनकी बीवी रोज शौहर बदलती हैं वो जौहर को क्या जानेंगे। उनके इस बयान पर काफी हंगामा मचा था।
बीजेपी सांसद चिंतामणि ने कांग्रेस पार्टी पर कई हमले किए जिनमें पूर्व पीएम जवाहर लाल नेहरू और इंदिरा गांधी भी उनके निशाने पर रहीं। आपको बता दें कि 48 वर्षीय मालवीय पहली बार सांसद चुने गए हैं और पार्टी के प्रवक्ता भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

CAPTCHA