पार्षद पति कुवाल पर प्रकरण दर्ज होने के विरोध में एसपी से मिले कांग्रेसी

Congressman met SP in protest against registering case on councilor husband Kuval
जिस बोड़ाना की शिकायत पर प्रकरण दर्ज हुआ उसने जिन लड़कों को घर किराये पर दिया वे करते हैं शराबखोरी, रहवासियों को देते हैं गालियां
उज्जैन। निर्मल पिता भेरूलाल बोड़ाना द्वारा पार्षद पति गब्बर कुवाल के खिलाफ की गई झूठी शिकायतों के विरोध में शहर कांग्रेस अध्यक्ष अनंतनारायण मीणा तथा नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र वशिष्ठ के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने एसपी को ज्ञापन सौंपा।
राजेन्द्र वशिष्ठ के अनुसार एसपी को सौंपे ज्ञापन में कहा गया कि हेमलता राजेन्द्र गब्बर कुवाल वार्ड क्रमांक 45 की निर्वाचित पार्षद है। वार्ड के अंतर्गत महाकाल सिंधी कॉलोनी में निर्मल पिता भेरूलाल बोड़ाना का मकान है, वे इस मकान में निवास नहीं करते और इस मकान को असामाजिक तत्वों को किराये पर दे रखा है जहां आए दिन असामाजिक गतिविधि होती है। यहां रहने वाले लड़के रोज रात में शराबखोरी करते हैं और पड़ोसियों को आए दिन गाली गलौच करते हैं। आसपास के क्षेत्र में काफी गंदगी फैला रखी है। इस संबंध में 13 दिसंबर 2017 को वार्ड के निवासियों ने थाना माधवनगर में थाना प्रभारी एवं पार्षद के नाम एक ज्ञापन भी दिया था जिसमें निर्मल बोडाला के खिलाफ शिकायत की गई थी। इस शिकायत को देखते हुए पार्षद पति गब्बर कुवाल द्वारा रहवासियों के साथ स्थल पर जाकर निरीक्षण किया एवं गंदगी, सीवरेज का गंदा पानी व पानी में बिजली का अरथिंग फैलाने वाले स्थान पर जाकर जब साफ-सफाई की व्यवस्था करवाई तो दुर्भावना रखकर निर्मल पिता भेरूलाल बोडाना के द्वारा झूठी रिपोर्ट की। कांग्रेस अध्यक्ष अनंतनारायण मीणा, राजेन्द्र वशिष्ठ, विवेक यादव, अजीतसिंह ठाकुर आदि ने एसपी को ज्ञापन सौंपकर मांग की कि वार्डवासियों से बात कर सूक्ष्मता से जांच कर प्रकरण की जांच करें। साथ ही निर्मल पिता भेरूलाल बोड़ाना के द्वारा झूठी शिकायतें करने पर उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

CAPTCHA