बस्ते मिलते ही विकलांगों के चेहरे खिले

Handicapped faces face blistering
बस्ते मिलते ही विकलांगों के चेहरे खिले
उज्जैन। शारीरिक रूप से विकलांग बच्चों की सेवा में सम्यक अपनी सहभागिता का निर्वहन वर्षभर करेगा। जब-जब भी इस तरह के प्रकल्पों में जैन समाज की जरूरत महसूस होगी, हम तन-मन-धन से बच्चों की सेवा के लिए तत्पर रहेंगे।
उक्त उद्गार विश्व विकलांग दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए जैन सोशल ग्रुप सम्यक के अध्यक्ष दिग्वेश पाटनी ने व्यक्त किए। कार्यक्रम का आयोजन ब्लॉक शिक्षा समन्वयक कार्यालय परिसर में किया गया था। जहाँ मानसिक और शारीरिक रूप से विकलांग बच्चों की चित्रकला देखकर मौजूद वरिष्ठजनों ने सराहना की।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि प्रकाश चित्तौड़ा, दिग्वेश पाटनी, हितेश पतंग्या, अश्विन कासलीवाल थे। कार्यक्रम के दौरान जैन सोश्यल ग्रुप सम्यक के सदस्यों ने सभी प्रतिभागियों को अपनी ओर से स्कूल बेग वितरित किए। कार्यक्रम का संचालन रेणू जैन ने किया। कार्यक्रम में जैन सोश्यल ग्रुप सम्यक के मनीष बोहरा, अभिषेक विनायका, ललित बड़जात्या, विजय पाटोदी, अजीत जैन, पंकज जैन, मोहित अजमेरा, अंकित जैन, दिलीप विनायका, सर्वेश जैन, संदीप पतंग्या, प्रमोद शर्मा, रीमा पतंग्या, मयूरी पाटनी, प्रकाश कोठारी सहित सम्यक परिवार के सदस्य उपस्थित थे। आभार सम्यक के सचिव हितेश पतंग्या ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

CAPTCHA