कादर खान कि सामने आईं दिल बैठाने वालीं तस्वीरें

मुंबई। पुराने जमाने के अभिनेता कादर खान की तबीयत आजकल ठीक नहीं चल रही। 79 वर्षीय कादर खान न चल पा रहे हैं, न कुछ ठीक से बोल पा रहे हैं। वे पूरे समय व्हीलचेयर पर बैठे रहते हैं।
सोशल मीडिया पर कादर खान के कुछ ताजा फोटो सामने आए हैं, जिनमें वे व्हीलचेयर पर बैठे हैं और बेटे सरफराज ने पीछे से कुर्सी थाम रखी है। हालांकि तस्वीरों में वे खुश नजर आ रहे हैं, लेकिन उम्र असर साफ नजर आने लगा है।

Mysitinews.com kadar khaan
जानकारी के मुताबिक, कादर खान फिलहाल कनाडा में हैं, जहां वे अपने बेटे, बहू और उनके बच्चों के साथ रहते हैं। कादर खान की बहू ने एक इंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया है कि वे बमुश्किल चल पाते हैं। मुझे और शौहर को ही समझ पाते हैं।
सरफराज, उनकी पत्नी और बेटा-बेटी, साइमा, हमजा एक छोटे बच्चे की तरह कादर खान की सेवा करते हैं। सरफराज ने बताया कि हाल ही में उनके पिता के घुटनों का ऑपरेशन हुआ था। हालांकि इसके बाद डॉक्टर ने जो सावधानियां बरतने को कहा था, उसमें चूक हो गई, जिसके बाद से गुजरे जमाने का यह अभिनेता व्हीलचेयर पर है।
बकौल सरफराज, घुटनों का ऑपरेशन तो सफल रहा था, लेकिन उसके बाद मेरे पिता ने पैरों पर खड़ा होने से इन्कार कर दिया था। उन्हें यह कोशिश करना थी, लेकिन उन्होंने नहीं की, जिसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।
सरफराज ने साफ किया कि इसके अलावा उनके पिता पूरी तरह ठीक हैं और चिंता की कोई बात नहीं है।

Mysitinews.com kadar khaan

गोविंदा-शक्ति कपूर को याद करते हैं
कादर खान फिल्मों के जमाने के अपने दोस्त गोविंदा और शक्ति कपूर को याद करते हैं, हालांकि बोल नहीं पाने के कारण इन लोगों से बात नहीं हो पाती है। कादर खान ने कनाडा की नागरिकता ले ली है।
ये तस्वीरें जारी होने के बाद बड़ी संख्या में फैन्स कादर खान की अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं। कादर खान ने फिल्म ‘दाग’ से 1973 में अपने करियर की शुरुआत की थी। अब तक वे 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। आखिरीबार वे 2015 में बनी फिल्म ‘तेवर’ में नजर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *