आध्यात्म के माध्यम से दूर होंगी समस्याएं मैत्री बोध का आयोजन कल

Problems will be overcome through spirituality Friendship sensation tomorrow
उज्जैन। वर्तमान में मनुष्य के जीवन में कई तरह की समस्याएं व्याप्त है। आध्यात्म के माध्यम से इन समस्याओं को दूर करने का प्रयास किया जायेगा।
मैत्री बोध परिवार की वंदना सावर ने पत्रकार वार्ता में पूरे आयोजन को लेकर जानकारी दी। आपने बताया कि मैत्री बोध परिवार के दादाश्री आध्यात्म के माध्यम से जीवन के कष्टों को दूर करते हैं। आपके शरीर में एक सकारात्मक ऊर्जा अपने आप महसूस होने लगती है। स्थानीय प्रेमछाया परिसर में कल बुधवार को दोपहर 2 बजे से बोध का आयोजन किया जा रहा है। बोध का संचालन फिल्म जगत की मशहूर अदाकार एवं दादाश्री की अनुयायी श्रीमती स्मृति जयकर करेंगी। बोध में हर वर्ग और सम्प्रदाय के लोग आमंत्रित है। इस आयोजन में लायंस क्लब बादशाह, रोटरी क्लब आॅफ उज्जैन, योग केन्द्र व सिटी चैनल परिवार की •ाी सह•ाागिता रहेगी। पत्रकार वार्ता में पूर्व पार्षद कुतुब फातेमी, मण्डी संचालक विक्रमसिंह पटेल •ाी मौजूद थे।
कई चिकित्सक व्यवसायी जुड़े फाउण्डेशन से
सुश्री सावर ने बताया कि मैत्री बोध परिवार चेरिटेबल ट्रस्ट से कई लोग जुड़े हुए हैं। दादाश्री की उम्र महज 39 वर्ष है। दादाश्री ने आध्यात्म के माध्यम से जो कष्टों का निवारण किया है, उससे कई चिकित्सक व्यवसायी •ाी उनसे जुड़े हुए हैं। दादाश्री खुद पेशे से चिकित्सक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *