ये 5 खूबसूरत एक्ट्रेस, अब ऐसी लगती है ।

This looks like 5 beautiful actresses.

बॉलीवुड में कुछ ऐसी एक्ट्रेस रही हैं जो एक्टिंग छोड़ने के बाद बिल्कुल ही बदल गई। जब यह फिल्में किया करती थी तो दर्शक इनकी खूबसूरती के बड़े फैन हुआ करते थे। लेकिन अब इनको पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। ऐसे में बात करेंगे उन पांच बॉलीवुड एक्ट्रेस की जिन्हें देखने के बाद आपको धक्का लग सकता है..

This looks like 5 beautiful actresses.
बॉलीवुड की ‘दामिनी’ यानी मीनाक्षी सेसादरी का फिल्मी सफर बेहद हिट रहा है। उन्हें कई हिट फिल्मों में देखा गया है जिसमें फिल्म ‘दामिनी’ में उन्होंने रिकॉर्ड तोड़ एक्टिंग की थी। जैकी श्रॉफ संग आई उनकी दूसरी फिल्म ‘हीरो’ ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी धूम मचाई थी। वह आखिरी बार साल 1996 में आई फिल्म ‘घातक’ में सनी देओल संग नजर आई थीं। आज उनकी उम्र 54 साल हैं और उनके चेहरे की रंगत बिल्कुल बदल चुकी है।

This looks like 5 beautiful actresses.
फिल्म ‘आशिकी’ से दर्शकों को भा जाने वाली एक्ट्रेस अनु अग्रवाल का फिल्मी करियर बेहद छोटा रहा और वह गिनी चुनी फिल्मों में ही नजर आईं। लेकिन फिल्मों से दूर होने के बाद उनकी ऐसी हालत हो गई कि लोगों ने उन्हें पहचानने से ही इनकार कर दिया।

This looks like 5 beautiful actresses.

एक्ट्रेस उर्वशी शर्मा को बहुत कम लोग जानते हैं। वह साल 2007 में आई फिल्म ‘नकाब’ में नजर आई थीं। लेकिन कुछेक फिल्म करने के बाद जब करियर फ्लॉप होने लगा तो उन्होंने शादी कर ली और आज उनके पास दो बच्चे हैं। लेकिन वक्त के साथ उनकी खूबसूरती का रंग भी बदल गया।

This looks like 5 beautiful actresses.

एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी की खूबसूरती के चर्चे तो पूरे बॉलीवुड में हुआ करते थे। फिल्म ‘करण-अर्जुन’ में उन्होंने बॉलीवुड के ‘दबंग खान’ के अपोजिट काम किया था। फिल्म सिनेमा जगत में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। लेकिन ममता का नाम अपराधों में जुड़ने के बाद उनका फिल्मी करियर ठप्प हो गया। आज ममता 46 साल की हैं।

This looks like 5 beautiful actresses.
आखिर में बात करेंगे साल 2001 में आई फिल्म ‘तुम बिन’ से कामयाबी की बुलंदियों को छूने वाली एक्ट्रेस संदली सिन्हा की। संदली का फिल्मी करियर ज्यादा हिट नहीं रहा और उन्होंने पिंजर, अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों जैसी फिल्मों में काम किया। संदली आज 46 साल की हैं और देखने में बहुत बदल चुकी हैं।