टिकर ने नया उत्पाद टिकर मार्केट लांच किया – मल्टीपल एप्स से मिली आजादी

psx_20180217_220655

टिकर ने नया उत्पाद टिकर मार्केट लांच किया – मल्टीपल एप्स से मिली आजादी

इंदौर । टिकर प्लांट लिमिटेड (टिकर) पूरी तरह से 63 मून्स टेक्नोलाॅजी की साझेदार हैं। टिकर प्लांट लिमिटेड (टिकर) ने नया और बाजार संचार समृद्ध फीचर लांच करने के शुभारंभ की घोषणा करते हुए प्रसन्नता व्यक्त की है, जिसे टिकर मार्केट कहा गया है। इसमें इक्विटी, कमोडिटीज, करेंसी, म्यूचुअल फंड जैसी सभी संपत्ति शामिल हैं। नए ऐप के लांच के साथ टिकर का मकसद आम निवेशकों के लिए शून्य लागत पर गुणवत्ता वाले उत्पाद की पेशकश करना है।Ticker launches new product ticker market - Freedom from multiple apps

इस नए ऐप में कई नई विशेषताएं जैसे मार्केट एनालिसिस, वीडियो कम्युनिकेशन, फंड डिटेल, लर्निंग टूल्स, आईपीओ सिक्लेक्शन शामिल हैं। इस सेगमेंट के पहले फीचर में टिकर टीवी और ट्रेड नाऊ आदि जैसी कुछ विशेषताएं हैं।

इक्विटी मार्केट में निवेश के लिए ट्रेड नाऊ का उपयोग किया जा सकता है। ऐप के उपयोगकर्ता इस सेगमेंट में दिखाई गई संस्थाओं के साथ एकाउंट खोलने में सक्षम होंगे, साथ ही उनके द्वारा पेश किए गए उत्पाद ध् सेवाओं को देख भी सकते हैं।Ticker launches new product ticker market - Freedom from multiple apps

निवेशकों के लिए एक अतिरिक्त लाभ के रूप में वे मार्केट और इकोनॉमी के बारे में अर्थशास्त्री ध् शोध प्रमुख ध् विशेषज्ञों के विचार देख सकते हैं। यह उम्मीद भी की जाती है कि कई मार्केट एक्सपर्ट और अन्य रोज टिकर टीवी का हिस्सा होंगे।

17 फरवरी, 2018 को इंदौर में एक कार्यक्रम के माध्यम से यह ऐप लॉन्च किया गया है। पहली बार भारतीय शेयर बाजार के सभी लोकप्रिय सेगमेंट जैसे फ्रेंडली फीचर, आईपीओ, टिकर टीवी, लर्निंग, एमएफ इत्यादि सभी इस एक ऐप में उपलब्ध हैं। इस ऐप में टिकर मार्केट के अलावा 2018 में टिकर से जुड़े नौ नए उत्पादों को देखा जाएगा। उनमें से कुछ मशीन संबंधी सीख और अर्टिफीशियल इंटेलिजेंसी में भी मदद देगी। टिकर के उपयोगकर्ताओं की संख्या ने हाल ही में 1000 संस्थाओं को चिन्हित किया गया है जो वित्तीय बाजार की पूरी वैल्यू चैन की जानकारी रखने के इच्छुक हैं – ये बात टिकर के जॉइंट सीईओ श्री अरिंदम साहा ने कही।Ticker launches new product ticker market - Freedom from multiple apps

इंदौर में आयोजित टिकर के इसी समारोह के दौरान कई बड़े तेल और तिलहन उत्पादों की विभिन्न किस्मों सहित कृषि बाजार को रिपोर्टों कवर करने की भी शुरूआत की गईं। भारत के साल्वेंट एक्सट्रैक्टर्स एसोसिएशन के कार्यकारी निदेशक डाॅ बी वी मेहता ने कहा – सही और समय पर बाजार की जानकारी निर्णय लेने में मदद करती है। टिकर का ये नया ऐप व्यापार, उद्योग और किसानों को अद्यतन जानकारी पाने में मदद करेगा और उनके व्यवसाय में मददगार बनेगा। सरसों, क्रूड पाम आयल, रिफाइंड सोया और मूंगफली की रिपोर्ट कवर करना टिकर एमवीटी (डेस्कटॉप सोल्युशन) और टिकर एमवीएम (मोबाइल बेस्ड सोल्युशन) के प्रमुख उत्पाद होंगे।

टिकर प्लान्ट लिमिटेड के बारे में (टिकर)
टिकर वित्तीय सूचना सेवा उद्योग में अग्रणी वैश्विक कंटेंट प्रदाताओं में से एक है जो अल्ट्रा-लो विलंबता डेटा फीड्स, समाचार और सूचना को एकीकृत करके प्रसारित करता है। रीयल-टाइम मार्केट डाटा और सूचना, टिकर के स्वयं के अत्याधुनिक मंच पर उपयोगकर्ता के अनुकूल और लचीली प्रारूप में वितरित की जाती है, साथ ही साथ मोबाइल फोन सहित तीसरे पक्ष की वेबसाइट पर भी वितरित की जाती है।

खुले प्रौद्योगिकी मानकों की टिकर को अपनाने से यह समृद्ध सुविधाओं और विश्लेषणात्मक उपकरणों के साथ सामग्री को एकीकृत करने, अनुकूलित वितरण, डाटा और टेक्नोलॉजी के माध्यम से ग्राहक का अनुभव को बढ़ाने में मदद करता है। रिसीलाइंट डाटा मेनेजमेंट सिस्टम और सूचना और प्रौद्योगिकी विशेषज्ञों की समर्पित टीमों ने डाटा सुरक्षा के उच्चतम मानकों को सुनिश्चित किया है। अब 2018 में ये पूर्णता, गुणवत्ता और प्रमाणीकरण संगठन 9 उत्पादों को लॉन्च करने की योजना बना रहा है जिसमें डाटा, सूचना और विश्लेषण के व्यापक स्पेक्ट्रम शामिल हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

CAPTCHA