अंतरराष्ट्रीय न्यूज़उज्जैन न्यूज़क्राइम न्यूज़टॉप न्यूज़मध्य प्रदेशराष्ट्रीय न्यूज़

Live -आखिर उज्जैन में महाकाल मंदिर ही क्यों चुना  गैंगस्टर विकास दुबे ने “जानिए”

Mp/उज्जैन। उत्तर प्रदेश के कानपुर का कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे गुरुवार सुबह उज्जैन महाकाल मंदिर से गिरफ्तार हो गया है। महाकाल पुलिस ने अपनी कस्टडी में लेकर उसे किसी गोपनीय स्थान पर रखा है तथा  सूत्रों के हवाले से पता चला है कि विकास दुबे महाकाल का भक्त था और वो भगवान महाकाल के दर्शन करने उज्जैन आया था। बाद में हो सकता है कि उसने खुद को बाबा के दरबार में ही सिलेंडर करने की ठानी हो? 

इस गैंगस्टर को पकड़ने के लिए 10 राज्यों की पुलिस लगी हुई थी व इस  कुख्यात गुंडे पर up पुलिस ने 5 लाख रु का ईनाम भी खोसित कर रखा था, 3 दिन पहले मध्य प्रदेश की सीमा में घुसने की खबर के बाद एमपी पुलिस मुस्तैद थी और गुरुवार सुबह जो हुआ वह आप सब के सामने हैं यह कारनामा उज्जैन पुलिस ने कर दिखाया जो तारीफ के काबिल है उज्जैन महाकाल थाना पुलिस की मुस्तैदी के कारण आज कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे पुलिस की गिरफ्त में आ गया है यह कुख्यात गुंडा उत्तर प्रदेश मैं आठ पुलिस वालों की गोली मारकर हत्या करने के बाद फरार हो गया था विकास दुबे के उज्जैन महाकाल मंदिर क्षेत्र से पकडे जाने की पुष्टि खुद मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी कर दी है।
आखिर उज्जैन ही क्यों चुना 
गैंगस्टर विकास दुबे ने…
उत्तर प्रदेश में पुलिसकर्मियों की हत्या करने के बाद वहां से भागे गैंगस्टर विकास दुबे ने उज्जैन किस मकसद से आया सूत्रों से यह पता चला है कि उज्जैन में गैंगस्टर विकास दुबे के कई रिश्तेदार थे लेकिन तथ्यात्मक जानकारी सामने नहीं आई है हालांकि पुलिस विकास दुबे को हिरासत में लेकर उससे इन सब के बारे में पूछताछ कर पता लगाएगी इधर उज्जैन पुलिस ने यूपी पुलिस से संपर्क कर विकास दुबे के बारे में छानबीन शुरू कर दी है जल्द ही यूपी पुलिस उज्जैन पहुंचेगी और इन सब मामले में विकास दुबे से पूछताछ की जाएगी उसके बाद उज्जैन पुलिस विकास दुबे को यूपी पुलिस के हवाले कर देगी
Tags

Related Articles

Back to top button