उज्जैन न्यूज़क्राइम न्यूज़

बब्बन मिया 21 सितंबर से लापता दामाद ने आईजी को शिकायत कर जताई हत्या की आशंका

सीआरपीएफ से सेवानिवृत्त बब्बन मिया 21 सितंबर से लापता
सीआरपीएफ से सेवानिवृत्त नीमच निवासी बब्बन खान पिता इब्राहिम खान अचानक 21 सितंबर को लापता हो गए। ऐसे में उनके दामाद केडीगेट निवासी मो. अकबर पिता मो. रफीक
उज्जैन। सीआरपीएफ से सेवानिवृत्त नीमच निवासी बब्बन खान पिता इब्राहिम खान अचानक 21 सितंबर को लापता हो गए। ऐसे में उनके दामाद केडीगेट निवासी मो. अकबर पिता मो. रफीक ने अपने ससुर की हत्या की आशंका जताई है, अकबर ने आईजी को की शिकायत में कहा है कि ससुर की समाजसेवा के चलते हो सकता है उनका अपहरण हो गया हो, ऐसे में उनके साथ अप्रिय घटना का अंदेशा है।
40 वर्षीय दामाद अकबर ने आईजी के नाम शिकायत में कहा कि 21 सितंबर को दोपहर करीब 12 बजे मकान के पास मैयत का खाना चल रहा था, तब से ही ससुर बब्बन खान गायब हैं, वे बोल सुन नहीं सकते, सीआरपीएफ से सेवानिवृत्त हैं तथा समाजसेवा में लगे रहते हैं। शंका है कि उनकी समाजसेवा से कुंठित होकर किसी अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें गायब किया हो या उनका अपहरण कर लिया हो, उनके साथ अप्रिय वारदात या हत्या की आशंका है। जीवाजीगंज थाने में 21 सितंबर 2020 को एफआईआर दर्ज कराई है। अकबर ने आईजी के समक्ष गुहार लगाई है कि जल्द से जल्द ससुर का पता करें।

Tags

Related Articles

Back to top button