टॉप न्यूज़बॉलीवुडराष्ट्रीय न्यूज़

बॉलीवुड एक्टर हो रहे कोरोना संक्रमण के शिकार, अब इसको हुआ कोविड-19

भारत में लगातार कोरोना वायरस बहुत तेजी से फैल रहा है। अब बॉलिवुड के वेटरन ऐक्टर किरण कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। किरण कुमार ने खुद बताया है कि बीती 14 मई को उनका टेस्ट पॉजिटिव आया था। इसके बाद से अपने घर पर क्वॉरंटीन थे। उनका अगला कोविड-19 टेस्ट 25 मई को होगा।
लक्षण न होने के बावजूद निकले कोरोना पॉजिटिवकिरण कुमार ने बताया है कि उन्हें किसी भी प्रकार की कोई खांसी, बुखार, सांस लेने में कोई दिक्कत या फिर कोई दूसरे लक्षण नहीं थे। लेकिन जब उन्होंने एक अन्य टेस्ट कराया तो कोरोना पॉजिटिव निकले। उन्होंने बताया कि घर में दो फ्लोर हैं। मेरी पत्नी और बच्चे पहली मंजिल पर रहते हैं और मैंने खुद को ऊपर के फ्लोर पर आइसोलेट किया हुआ है। परिवार के साथ फोन पर बात होती है।
पॉजिटिव एटीट्यूड रखें
किरण कुमार ने कहा कि कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है। इससे बचना है और आगे भी बढ़ना है। उन्होंने कहा कि वह एकदम फिट हैं और एक्सरसाइज करते हैं और दौड़ते हैं। हमें अपना एटीट्यूड पॉजिटिव रखना है। हमें घर पर रहना है ताकि कोई अन्य कोरोना संक्रमित न हो। हमें पूरे भारत को इस वायरस से बचाना है।
इन सिलेब्स को चुका है कोरोना
किरण कुमार से पहले बॉलिवुड सिंगर कनिका कपूर, फिल्म निर्माता करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां जोआ मोरानी और शाजिया मोरानी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि ये सभी लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं। इसके अलावा कई फिल्मी सितारों के घर में काम करने वाले लोग कोरोना पॉजिटिव निकल चुके हैं।

Back to top button