एंड्राइड ऍपमजेदार न्यूज़मनोरंजन

कोरोना – वाट्सएप्प फनी स्टेटस और मैसेजेस

कोरोना फनी शायरी, कोरोना फनी जोक्स, कोरोना वायरस फनी स्टेटस, कोरोना वायरस फनी मैसेज

कोरोना वायरस स्टेटस

वर्तमान कोरोना नामक महामारी पूरे विश्व के सामने एक जटिल समस्या बन गयी है। कोरोना का कहर पूरे विश्व में हैं, कोवीड-19 वायरस से सब डरे हुए हैं कहीं देश जैसे इटली, ईरान अपने आप में लॉक डाउन हो चुके हैं। एक इंसान का दूसरे देश में जाना तो दूर कुछ देशों में दूसरे स्थान में जाना भी गवारा नहीं। भारत में सभी लोग इस महामारी से बचने के लिए लॉक डाउन होकर घरों में हैं। इसी बिच वाट्सएप्प पर कुछ फनी स्टेटस और मैसेजेस चल रहे हैं हम आपके साथ कुछ शेयर कर रहे हैं आपको पसंद आये तो अपने मित्रों के साथ शेयर कीजियेगा। Enjoy –

  1. निवेदन- कुछ दिन गुजारे घर मे ज्यादा होशयारी न दिखाये क्योंकि कोरोनो हो गया तो कई महीने “कलश” मे गुजारने पड़ सकते है… क्योंकि हरिद्वार वाली ट्रेन भी बन्द है।

2. बाहर मत निकलिए। लठ्ठ सेनेटाइज किये जा रहे है। ठुकेगा इंडिया तभी तो घर में रुकेगा इंडिया

3. साला अब जाकर समझ आया चिड़ियाघर के पिंजरे में बंद जानवर बाहर आने के लिए क्यो मचलते है । यहाँ तो 3 से 4 दिन में ये हाल है के लोग अपने दुवारा बनाए गए मकानो में नही रह पा रहे और वो भी अपने पूरे परिवार के साथ।

4. अगर आप घर मे बैठ बैठ के बोर हो रहे है तो, पलंग और फ्रिज को थोड़ा आगे खिसका कर उसके पीछे छिपा कचरा अपनी बीवी को दिखा कर पूछे ये क्या है ? माँ कसम पूरा दिन कब खत्म हो गया आपको पता ही नही लगेगा ।

5. जिस हिसाब से सुताई चल रही है, सेनिटाइज़र के बाद झंडू बाम भी महंगा मिलेगा

6. बचपन से ही सुनते आ रहे हैं बाहर नहीं जाना, “बाहर बाऊ है”  आज पता चला कि बाहर सच में बाऊ हैं।

7. BREAKING: ताली बजा कर जावेद अख्तर ने किया जनता कर्फ्यू का समर्थन, बोले बवासीर नहीं होता तो शंख भी बजाता ।

8. मैं इस समय Stage-3 में हूँ, 1st stage में बर्तन माँजे, 2nd stage में खाना बनाया, 3rd stage में कपड़े धो रहा हूँ , 4th stage पर पाँव दबाते आप देखेंगे।

9. वक्त सबका आता है, ये जो सदियों से बदनामी का बोझ उठा रही है, देखो आज यही हम सब के हाथ धुलवा रही है – अल्कोहल

10. अब तो लट्ठ से कुटेगा इंडिया.. तब ही घरों मे टिकेगा इंडिया.. लातों के भूत बातों से नही मानने वाले ।

11. यदि आपके पास राष्ट्रपति के स्तर का कार्य है, तभी बाहर निकलें, सावधान रहें, यह पेट का कीड़ा नहीं है, जो निकल जाएगा। कोरोना है, राशन कार्ड से नाम निकाल देगा।

12. आजकल ऐसा लग रहा है बिगबॉस के घर में रह रहे हैं, खाना लिमिटेड है, बहार जा नहीं सकते, बहार वाला अंदर आ नहीं सकता, काम खुद कर रहे, मोदी जी 5 बजे थाली बजने का टास्क भी दे चुके हैं, घर में लड़ाई भी उतनी ही चल रही हैं बस ब्रॉडकास्ट नहीं हो रही।

Tags

Related Articles

Back to top button