Uncategorized

सातों विधानसभा क्षेत्रों में  एक साथ कोरोना संक्रमित मरीज मिले, संख्या आज की 32 है अब तक 1056 कोरोना पॉजिटिव हुए….

वापस शहर में लॉकडाउन जल्द लगेगा! आज के आंकड़ो के बाद प्रशासन में  मचा हड़कंप

उज्जैन जिले की सातों विधानसभा क्षेत्रों में कोरोना मरीज आज एक साथ आए है।शहर वासियों व प्रशासन को लग रहा था कि कोरोना से जंग हम जीत जाएंगे मगर एक सप्ताह से जिस तरह से संक्रमित आंकड़ो का विस्फोट वापस जिले में हुआ है , उसे देखते हुए अब लग रहा है कि इस महामारी से जंग फिलहाल लंबी चलेगी। जो अब चिंताजनक है, क्योंकि आमजन इस बीमारी को अब नजरअंदाज जो करने लगे है।

 स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी कोरोना हेल्थ बुलिटिन के अनुसार आज जिले में एक बड़े विस्फोट के रूप में  32 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं जिसमें उज्जैन जिले की सातों  विधानसभा क्षेत्रों में कोरोना के प्रकरण आज आए हैं जिसमें उज्जैन उत्तर दक्षिण की ही बात करें तो इन दोनों क्षेत्रों आंकड़े 21 रहे वही  नागदा में 04, महिदपुर में 03, तराना में 02, बड़नगर में 01, वही घटिया विधानसभा में 01 मिला है। 
एक साथ 32 प्रकरण आने के बाद वापस उज्जैन जिला हॉट स्पोर्ट में तब्दील हो गया है। जिसके बाद अब कभी भी जिले में वापस लॉक डाउन लगाने की प्रशासन के आगे विकट समस्या सामने आ सकती है।
वापस शहर में लॉकडाउन जल्द लगेगा! आज के आंकड़ो के बाद प्रशासन में  मचा हड़कंप
 जिले में आज दिनांक तक कोरोना प्रकरण की संख्या एक हजार के पार जा चुकी है। वही इस महामारी से मरने वालों की संख्या स्वास्थ्य विभाग के अनुसार 71 पर ही काबीज है।
Tags
Back to top button