उज्जैन न्यूज़टॉप न्यूज़मध्य प्रदेश

कोरोना : उज्जैन जिले में 11 साल के बच्चे की रिपोर्ट पॉजिटिव जिले में अब संक्रमित लोगों की संख्या 13 हुई।

मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। जिसके बाद स्थानीय प्रशासन ने उज्जैन में फुल लॉक डाउन लागू कर दिया है। और जिस क्षेत्र में भी कोरोना संक्रमित मरीज मिल रहे है।

उस क्षेत्र को सील करके स्थानीय प्रशासन सीसीटीवी कैमरे से निगरानी रखे हुए हैं। उसके बाद भी मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है और फिर उज्जैन जिले के कोट मोहल्ला में एक 11 साल के बच्चे की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कोट मोहल्ला क्षेत्र हाई अलर्ट पर रखा गया है बताया जाता है कि बच्चा धार से अपनी मां के साथ उज्जैन कोर्ट मोहल्ला में आया था बच्चे के माता-पिता की रिपोर्ट नेगेटिव आई है बच्चे की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब जिले में पॉजिटिव की संख्या 13 हो गई है।

इसमें से पांच की मौत हो चुकी है इधर नागदा में युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद नई दिल्ली क्षेत्र पूरी तरह सील कर दिया गया है परिवार के 9 लोगों को आइसोलेट किया गया है।

उज्जैन में नीलगंगा थाना प्रभारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर ने नीलगंगा थाना क्षेत्र के पुलिसकर्मियों को विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं साथ ही यह भी कहा है कि थाने में 3 कर्मचारी से अधिक ड्यूटी ना दे पुलिसकर्मियों को सेट पर ही निर्देश दिए जाएंगे।

2 डॉक्टर और नर्स क्वॉरेंटाइन

माधव नगर अस्पताल के दो चिकित्सकों डॉक्टर विक्रम रघुवंशी और डॉक्टर विनय कुशवाह के साथ साथ स्टाफ की 2 नर्सों को भी क्वॉरेंटाइन किया गया है यह सभी संक्रमित लक्ष्मीबाई का इलाज कर रहे थे लक्ष्मी बाई की कोरोना से मौत हो गई है।

Tags

Related Articles

Back to top button