राजनीति न्यूज़
Trending

दिल का धक्का और परीक्षा में मुक्का..!

माधव कॉलेज की ठुमका पार्टी पर घमासान जारी।

 

जब प्रोफेसर्स का दिल छात्र हित से ज्यादा खुद के हित के लिये धड़के तो जूतम पैजार तो होना ही है। दरअसल माधव कॉलेज में पिछले दिनों हुए ठुमका पार्टी का विवाद थम ही नही रहा है। अर्थशास्त्र की सहायक प्राध्यापिका ममता पंवार का जन्मदिन कुछ इस अंदाज में मनाया गया था कि उसकी चर्चा सतपुड़ा और वल्लभ भवन तक हुई।

 

अब इसका दर्द रह रह कर उभर रहा है। एनसीसी के प्रभारी डॉ मोहन निमोले आजकल कैडेट तैयार करने से ज्यादा कॉलेज की राजनीति में लिप्त हो गए है। उन्हें भी जन्मदिन की पार्टी का वीडियो सामने आने का मलाल तो है ही।

 

बात परीक्षा ड्यूटी की थी और दर्द कुछ और था। इसी चक्कर मे महाविद्यालय में पदस्थ नए नवेले प्रोफेसर चन्द्रदीप यादव पर उनका गुस्सा फूट पड़ा।

 

यादव साहब भी कहा चुप रहने वाले थे,उन्होंने खरी खरी सुनाकर प्रो निमोले के दर्द को गहरा कर दिया। इस दौरान झूमा झटकी भी हुई और जूतम पैजार भी। कुछ वरिष्ठ प्राध्यापकों ने बड़ी मुश्किल से दोनों को रोका।

 

कुल मिलाकर माधव कॉलेज में डिस्को तो हो चुका है पर तमंचे बार बार निकल रहे है। दर्द किसे और कहा है,यह विद्यार्थी जानते है। पर दर्द-ए-डिस्को की थेरी से महाविद्यालय की किरकिरी अवश्य हो रही है।

 

अब सूत्रों से पता चला है कि महाविद्यालय में कुछ छात्र नेता एक शुद्धिकरण यज्ञ करने वाले है जिससे राजनीति कार्यो में लिप्त कुछ प्रोफेसर जन्मदिन की डांस पार्टी और अन्य उलझनों से मुक्त होकर छात्र हित मे कुछ सोच सके।

कलम से सत्य की गूंज...

Back to top button

Adblock Detected

please remove Ad blocker