टॉप न्यूज़मध्य प्रदेशराष्ट्रीय न्यूज़

36 साल के युवक की कोरोना से मौत एमपी में कोरोना से मरने वालों की संख्या 9 हुई

छिंदवाड़ा में 36 साल के युवक की कोरोना से मौत एमपी में कोरोना से मरने वालों की संख्या 9 हुई

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में कोरोना से पीड़ित एक शख्स की शनिवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई. इसी के साथ मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 9 हो गई है. इस वक्त मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस से 155 लोग पीड़ित हैं.

2 अप्रैल को पॉजिटिव आई थी रिपोर्ट

रिपोर्ट के मुताबिक, जिस शख्स की कोरोना से मौत हुई है वो इंदौर से छिंदवाड़ा आया था. छिंदवाड़ा के ही एक अस्पताल में इसका इलाज चल रहा था.

2 अप्रैल को इस शख्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. 2 दिन तक चले इलाज के बाद इस शख्स की शनिवार सुबह मौत हो गई. इस शख्स की उम्र 36 साल थी और वह छिंदवाडा के केवलारी गांव का रहने वाला था. इसके साथ ही मध्य प्रदेश में कोरोना से अबतक 9 लोगों की मौत हो चुकी है.

राजस्थान-तेलंगाना में भी मौतें

मध्य प्रदेश से सटे राजस्थान के बीकानेर में भी कोरोना से संक्रमित एक महिला की मौत हो गई है. इस महिला की उम्र 60 साल थी, साथ ही इस महिला की कोई ट्रैवल हिस्ट्री भी नहीं थी. राजस्थान में कोरोना से पॉजिटिव केसों की संख्या 196 हो गई है. सिर्फ शनिवार को ही अब तक यहां पर 12 नए केस दर्ज किए जा चुके हैं. तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले में भी कोरोना से संक्रमित एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है.

देश भर में 2900 से ज्यादा मरीज

बता दें कि इस वक्त देशभर में कोरोना के 2900 से ज्यादा मरीज हो गए हैं. इनमें से 194 मरीज इलाज करवाकर वापस लौट चुके हैं, जबकि इलाज के दौरान 71 लोगों की मौत हो चुकी है.

Related Articles

Back to top button