उज्जैन न्यूज़क्राइम न्यूज़टॉप न्यूज़मध्य प्रदेश
Trending

विडिओ:- शहरकाजी पर कार्यवाही की मांग के दर्जनों ज्ञापन कलेक्टर व एसपी कार्यालय पहुंचे।

कुछ ने बेगमबाग का नाम बदलने की भी रखी मांग।

उज्जैन। बेगम बाग में  शनिवार  को हुए विवाद के चलते शहर काजी द्वारा कलेक्टर को कहे गए 15 मिनट वाले वीडियो के बयान ने तूल पकड़ लिया है, जिसके बाद आज सोमवार को कई हिंदू संगठनों ने शहर काजी पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग को लेकर  एसपी और कलेक्टर कार्यालय में जाकर दर्जनों ज्ञापन दिए। साथ ही कुछ हिंदू संगठनों ने बेगम बाग का नाम बदलकर भीमराव अंबेडकर नगर रखने की  भी मांग रखी।

कलेक्टर को ही ज्ञापन देने की जिद्द पर अड़े बजरंग सैनिक
शहर काजी पर कार्यवाही करने की मांग लेकर कई संगठन कलेक्टर कार्यालय पहुंचे थे उसी क्रम में बजरंग सेना भी अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ शहर काजी पर कार्यवाही करवाने गई थी लेकिन कलेक्टर द्वारा ज्ञापन ना लेने की बात से वे नाराज हो गए और कलेक्टर को ही ज्ञापन देंगे ऐसी बात करते हुए नारेबाजी करने लगे तत्पश्चात समझाइश के दौरान कलेक्टर के प्रतिनिधि को ज्ञापन देने बजरंग सेना तैयार हुई।
चर्चा करते हुए बजरंग सेना के जिला अध्यक्ष शशिकांत टाक ने बताया कि राम मंदिर निर्माण निधि संग्रहण हेतु भारत माता मंदिर जाते वक्त हिंदू संगठनों पर बेगम बाग में असामाजिक तत्वों द्वारा पत्थरों से करने वाले हमलावरो पर प्रशासन कड़ी कार्रवाई करें साथ ही शहर काजी पर भी कानूनी कार्रवाई जल्द हो और जिस तरह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगीनाथ  क्षेत्रों के नाम बदलने की कार्यवाही कर रहे हैं  उसी क्रम में बेगम बाग का भी नाम बदलकर डॉक्टर भीमराव अंबेडकर नगर रख दिया जाए।
Tags

Related Articles

Back to top button