उज्जैन न्यूज़
Trending

उज्जैन प्रेस क्लब पर पत्रकारों को लगे बूस्टर डोज

उज्जैन। कोठी रोड स्थित तरणताल परिसर पर सोसाइटी फार प्रेस क्लब के भवन पर जिला प्रशासन उज्जैन के सहयोग से कोरोना वैक्सीन बूस्टर डोज का शिविर आयोजित हुआ।

बोहरा समाज के पीआरओ अली असगर मोय्यादी ने प्रेस क्लब में स्थापित सरस्वतीजी की प्रतिमा पर पुष्पमाला अर्पण कर डॉ आशीष सक्सेना, प्रेस क्लब के अध्यक्ष विशाल सिंह हाडा व अन्य क्लब के पदाधिकारियों, कार्यकारिणी सदस्यों की मौजूदगी में शिविर प्रारंभ हुआ। शिविर में को वैक्सीन, कोवीशिल्ड दोनों वेक्सीन पत्रकारों को लगाई गयी। पत्रकार और उनके परिवारों ने इस शिविर का लाभ लिया। 12 वर्ष से 14 वर्ष तक के बच्चों को भी वेक्सीन लगाई गई। 250 से अधिक पत्रकारों ने इसका लाभ लिया।

उल्लेखनीय है कि उज्जैन प्रेस क्लब के चुनाव के बाद नवागत पदाधिकारियों का यह पहला पत्रकार  हित में सार्थक आयोजन आयोजित हुआ। वैक्सिंग कार्यक्रम में प्रेस क्लब अध्यक्ष विशाल सिंह हाड़ा, सचिव विक्रम सिंह जाट, उपाध्यक्ष  प्रदीप मालवीय, उपाध्यक्ष गणपत सिंह चौहान, कोषाधक्ष जितेंद्र ठाकुर, सहसचिव रविसेन सहित कार्यकारिणी मेंबर पं. संजय शुक्ल, अशोक त्रिपाठी, राहुल यादव, सुमेर सिंह सोलंकी, निलेश खोरे, धर्मेंद्र भाटी, मनोज तिलक, अपूर्व देवड़ा, सहित बड़ी संख्या में पत्रकार मौजूद रहे।

Back to top button