मध्य प्रदेश
Trending

उज्जैन में केजरीवाल की हुंकार…जटिया समर्थक आप आदमी पार्टी के द्वार।

उज्जैन की राजनीति में अब वह दौर जाता हुआ दिख रहा है जब आम कार्यकर्ता ठप्पा लगाकर कांग्रेस या भाजपा की झंडा उठाये रखते थे।

उज्जैन में केजरीवाल की हुंकार...जटिया समर्थक आप आदमी पार्टी के द्वार।

जटिया जी के खास सिपहसालार रहे संतोष वर्मा ने आज उज्जैन में आम आदमी पार्टी के जनसंवाद कार्यक्रम में जिस मजबूती से हुंकार भरी है उसका असर आने वाले समय मे देखने को मिल सकता है।

उज्जैन में आप के कार्यक्रम में तय कुर्सियों से ज्यादा लोग आए और अपने साथ वॉलिंटियर्स की फौज भी लाये।

भीम आर्मी की उपस्थिति,बौद्ध प्रतिनिधित्व,अंबेडकर संस्थानों की दिलचस्पी के साथ संभाग के दूर दराज से आये भाजपाई और कांग्रेसियों की सदस्यता से यह साफ़ हो गया है कि आम आदमी पार्टी पूरे दमखम से विधानसभा चुनाव लड़ने जा रही है।

इन सबके बीच सत्यनारायण जटिया अपने रविदास समाज को आम आदमी पार्टी में जाने से रोक नही पा रहे है। उनके खास सहयोगी के साथ रविदास समाज के कई वरिष्ठजन आम आदमी पार्टी के कार्यक्रम में शामिल हुए।

इससे यह साफ हो गया है कि सुरक्षित सीटों पर भाजपा को कांग्रेस से ज्यादा आप से चुनोती मिलने की संभावना बढ़ गई है। आम आदमी पार्टी की चुनावी रणनीति और कैडर आधारित कार्यकर्ता मालवा की राजनीति को प्रभावित करने को तैयार है। 2024 के विधानसभा चुनावों में उज्जैन में आम आदमी पार्टी की चुनोती मजबूत होगी। इसकी प्रबल सम्भावना बन गयी है।

कलम से सत्य की गूंज...

Back to top button

Adblock Detected

please remove Ad blocker