उज्जैन न्यूज़टेक न्यूज़भोपाल

LIVE भारत बंद: उज्जैन में बेअसर भारी पुलिस बल की मौजूदगी में भीम आर्मी ।

उज्जैन। भीमआर्मी की ओर से रविवार को देशभर में भारत बंद का आह्वान किया है। जिसके चलते पुलिस प्रशासन ने संवेदनशील क्षेत्रों में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। बता दें कि आज का भारत बंद भीम आर्मी ने बुलाया है या बंद सुप्रीम कोर्ट के द्वारा प्रमोशन में एससी एसटी ओबीसी आरक्षण को समाप्त करने के फैसले के विरोध में किया गया है भीम आर्मी के नेताओं ने दावा किया है कि भारत बंद के दौरान जिलेभर में इसका व्यापक असर रहेगा।

वही उज्जैन में भी आज भारत बंद का असर साफ देखा गया रविवार होने के बावजूद दुकानें कहीं खुली रही जिसके चलते भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने दुकानें बंद करवाने की काफी मशक्कत के बाद हल्का फुल्का बंद का असर उज्जैन में भी देखा गया भीम आर्मी से सेना के सैकड़ों युवा टावर चौक से होते हुए शहर के विभिन्न मार्ग से होते हुए घूमते रहे जिसके चलते पुलिस प्रशासन ने भी भारी पुलिस बल मुस्तैद कर रखा था

यहां भी भीम आर्मी के समान मांग रही प्रमोशन में आरक्षण के लिए अध्यादेश लाने की मांग प्रमुख रही भीम आर्मी के साथ एनआरसी सीए का विरोध करने वाले मुस्लिम वर्ग के लोग शामिल रहे।रविवार होने के बावजूद भीम आर्मी का उज्जैन में भारत बंद खासा बंद देखने को नहीं मिला कार्यकर्ता दुकानदारों से अपील करते रहे कि अपनी दुकानें बंद कर लो मगर दुकानदारों ने मर्जी मुताबिक दुकाने खुली रखी जिसके चलते भीम आर्मी के लोग पुलिस बल देखकर मूल रूप भारत बंद को नहीं दे पाए और सड़कों पर नारेबाजी करते हुए चलते रहे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button