खुलासा
Trending

नर्सिंग होम का मैनेजर बना नटवरलाल

-कई लोगों से लाखों रुपए ऐठ कर जी रहा है, लग्जरी लाइफ, रुपए वापस मांगने पर सूदखोरी व अन्य प्रकरणों में उलझाने कि धमकी

-पुलिस द्वारा चलाई जा रही सूदखोरी की मुहिम बन बैठी इन जैसे नटवरलालो के लिए संजीवनी…

उज्जैनउज्जैन पुलिस द्वारा चलाई जा रही सूदखोरी की मुहिम देखा जाए तो कई मायनों में कारगर साबित हो रही है, लेकिन इस मुहिम का तोड़ निकालकर कई नटवरलाल अपने बचाव में इस मुहिम को संजीवनी के रूप में उपयोग भी कर रहे है।

सूदखोरी मुहिम का डर दिखाकर लोगों से लाखों रुपए ऐठकर उन पैसों से लग्जरी लाइफ जीने वाले कब कैसे सूदखोरी का शिकार हो जाएंगे यह समझ से परे है? लेकिन जो लोग अपनी गाड़ी कमाई इन नटवर लाल जैसे लोगो के बहकावे में आकर अपना पैसा इन्वेस्ट कर बैठे है, वह सूदखोरी के प्रकरण में ना फस जाए इस डर से चुप है। जिसका फायदा नटवरलाल बेचुक आसानी से उठा रहे हैं।

ऐसा ही एक कारनामा उज्जैन के नर्सिंग होम के मैनेजर ने कर दिखाया है, देवास के गांव से आए इस मैनेजर ने कई लोगो से लाखों रुपए का कर्जा इस बात पर ले लिया की तुम्हें अपने नर्सिंग होम में पार्टनर बना कर लाखों का फायदा करवा दुगा। साथ ही किसी को सस्ती जमीन, फायदे के मकान, दुकान जैसे अनेकों लुभावने वादे देकर लोगों के लाखों रुपए एंठ चुका यह मैनेजर अब खुद अपनी लग्जरी लाइफ जी रहा है,लोगों द्वारा जब पैसे वापस मांगने पर उन्हें सूदखोरी के प्रकरण में फंसाने की बात कर रहा है।

अपनी काले कलर की लग्जरी कार से घूमता यह दुबला पतला उज्जैन के चंकी पांडे कि तरह दिखने वाला नटवरलाल अपने नवीन शिकार की तलाश में लगा रहता है। जिसका खुलासा जल्द हम सुधिपाठको  mysitinews.com पर करने वाले है… जिसमे यह नटवरलाल कैसे रात की 12:00 बजे सड़कों पर पिस्टल लेकर दौड़ रहा था।

Back to top button