उज्जैन न्यूज़टॉप न्यूज़प्रशासनिक न्यूज़मध्य प्रदेश

उज्जैन आरडी गार्डी मामले में अधिकारियों पर कर्तव्य से समझौता करने का आरोप

आरडी गार्डी में अब भी अव्यवस्थाएं, न साफ सफाई न मरीजों को मिल रहा ढंग का खाना

उज्जैन। प्रशासन की देखरेख में चल रहे आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में अब भी मरीजों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।
अधिकारियों पर कर्तव्य से समझौता करने का आरोप लगाते हुए पार्षद माया राजेश त्रिवेदी ने कहा कि किसी भी अस्पताल की सबसे पहली व्यवस्था साफ सफाई एवं मरीजों के भोजन से शुरू होती है जिसमें मरीज आधा ठीक हो जाता है।

लेकिन यहां उसके उलट ही चल रहा है एवं प्रशासनिक अधिकारी सत्ताधारी पार्टी के दबाव में लोगों के जीवन के साथ व्यवस्थाएं सुधर रही यह कह कर के खिलवाड़ किए जा रहे हैं। वर्तमान में जो मरीज वहां है उन्हीं के अनुसार जो जानकारी आई है खाने की व्यवस्था बहुत ही खराब है साथ ही साफ सफाई की व्यवस्था वार्ड में एवं लेटरिंग बाथरूम में पूर्ण रूप से ध्वस्त पड़ी हुई है।

13 लाख रुपए प्रतिदिन के हिसाब से मात्र 85 मरीज अभी वहां पर है जिन पर खाना एवं साफ सफाई व्यवस्था पर 25000 रूपये से भी अधिक का खर्च नहीं आ रहा है। लेकिन अधिकारी एवं नेताओं में बड़ी सांठगांठ नजर आ रही है। सब गड़बड़ियां होने के बाद भी बे आरर्डी गार्डी का पक्ष लगातार लिए जा रहे हैं। नोटिस के बाद में कार्रवाई तो दूर की बात है आरडी गार्डी के अधीनस्थ कर्मचारी बनकर के उज्जैन का प्रशासन काम कर रहा है। यदि अभी अव्यवस्थाओं पर गौर नहीं किया गया तो उज्जैन की जनता उज्जैन को बचाने के लिए अब रोड पर आएगी।

Tags

Related Articles

Back to top button