क्राइम न्यूज़
Trending

रात्रि गश्त के दौरान पुलिसवालो के साथ हुई मारपीट…2 थानो में केस दर्ज

उज्जैन। बीती रात उज्जैन पुलिस के लिए कुछ खास नहीं रही पुलिस को बदमाशो को पकड़ने में काफी मशक्कत करना पड़ी बदमाशों से दो थाना पुलिस का भिड़ना पड़ा हालांकि पुलिस ने मशक्कत के बाद 4 बदमाशों को धर दबोचा

जानकारी के अनुसार थाना माधव नगर पुलिस के एस.आई प्रेम मालवीय रात्रि गस्त टीम के साथ जब गस्त कर रहे थे तब उन्हें दशहरा मैदान आस्था गार्डन के पास संदिग्ध लगने पर इन बदमाशों की चेकिंग की बात की गई तो इन बदमाशों ने चेकिंग करवाने से मना कर दिया और पुलिस के साथ इन बदमाशों ने गाली-गलौच झुमा झटकी व मारपीट कर  देवास रोड तरफ भाग गए। जिसके बाद नानाखेड़ा थाना पुलिस से इन बदमाशों की भेंट ट्रेजर बाजार के यहां हुई जिसके बाद पुलिस को वापस देख यह बदमाश गाड़ी लेकर भागने लगे जिसपर पुलिस ने घेराबंदी कर इन बदमाशों को पकड़ लिया गया बदमाश पकड़ा जाने के बाद भी शराब के नशे में पुलिसकर्मियों से गाली गुप्ता सहित तू तू मैं मैं कर रहे थे।
जिसपर बदमाश रवि भदोरिया, नरेंद्र सूर्यवंशी, अजय राठौड़, मोनू कुमावत सभी उज्जैन निवासी पर नानाखेड़ा थाना व माधव नगर थाने में शासकीय कार्य में बाधा सहित 353, 332, 294, 506, 34 भादवि में प्रकरण पंजीबद्ध रात्रि 4:30 बजे कर लिया गया।
सूत्रों से मिली जानकारी में यह बात भी सामने आ रही है कि बदमाश युवा मोर्चा के कार्यकर्ता हैं?
Tags
Back to top button