क्राइम न्यूज़
Trending

दुर्लभ कश्यप के हत्यारे का मकान ध्वस्त, कश्यप प्रशंसकों में खुशी का माहौल!

उज्जैन। छोटी सी उम्र में ही उज्जैन पुलिस प्रशासन का सिरदर्द बने दुर्लभ कश्यप का नाम गुरुवार को फिर एक बार सुर्खियों में आ गया है। जिसका कारण बना दुर्लभ कश्यप का हत्यारा दरअसल पुलिस प्रशासन ने आज दुर्लभ कश्यप की हत्या में शामिल हत्यारे रमीज खान का हेलावाडी का मकान जमींदोज कर दिया। पुलिस प्रशासन सहित निगम की इस संयुक्त कार्रवाई ने “कहीं गम तो, कहीं खुशी बिखेरने” का काम किया! जिसके बाद आज दिन भर दुर्लभ कश्यप का नाम फिर एक बार चर्चा में आ गया । 

मौत के बाद दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है कश्यप की फैन फॉलोइंग…

दुर्लभ कश्यप नाम के इस बदमाश की भले ही छोटी उम्र में हत्या हो चुकी हो लेकिन सोशल साइड पर इसकी फैन फॉलोइंग इतनी बड़ी है की प्रशासन से मिटाएं नहीं मिट रही आलम यह है कि महीने 2 महीने में कश्यप से जुड़ी ख़बरें प्रकाश में आ ही जाती है। वही दुर्लभ कश्यप के नाम से कश्यप के प्रशंसकों ने सोशल साइट पर दर्जनों ID बना रखी हैै, देखा जाए तो दुर्लभ कश्यप को नई युवा पीढ़ी अपना आईकॉन मान बैठी हो।

उल्लेखनीय है कि उज्जैन पुलिस प्रशासन इन दिनों बदमाशों की कमर तोड़ने के उद्देश्य से इन बदमाशों के मकान धराशाई कर रहा है इसी क्रम मे गुरुवार को जीवाजीगंज थाना पुलिस सहित अन्य थाना पुलिस बल ने निगम और प्रशासन की संयुक्त कार्रवाई में आज दुर्लभ कश्यप के हत्या में शामिल रमीज खान का मकान हेला वाड़ी में जमींदोज कर दिया। रमीज पर कई थानों में कई प्रकरण दर्ज है,फिलहाल यह आरोपी भेरूगढ़ जेल में बंद है। सूत्र बताते हैं कि रमीज के मकान टूटने के बाद दुर्लभ कश्यप के प्रशंसकों में खुशी का माहौल था?

Back to top button