अंतरराष्ट्रीय न्यूज़टॉप न्यूज़बॉलीवुड

ऋषि कपूर की अपील, सरकार शाम को खोले शराब की दुकान, लॉकडाउन में दूर होगा स्ट्रेस

ऋषि कपूर के मुताबिक इस समय राज्य सरकारों को शराब की सभी दुकाने खोल देनी चाहिए. शराब के चलते लोगों का तनाव कम हो जाएगा.

ऋषि कपूर की अपील, सरकार शाम को खोले शराब की दुकान, लॉकडाउन में दूर होगा स्ट्रेस
कोरोना ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा है. हालात इतने खराब हो गए हैं कि हजारों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं और ये सिलसिला थमने के बजाय बढ़ता ही जा रहा है. हिंदुस्तान में भी तेजी से आकड़े बदल रहे हैं. 21 दिन के लॉकडाउन ने लोगों को पर घर पर रहने को मजबूर कर दिया है. इस लॉकडाउन में डिप्रेशन से बचने के लिए एक्टर ऋषि कपूर ने एक अनोखा आइडिया दे दिया है.
लॉकडाउन के बीच खोले शराब की दुकाने- ऋषि
ऋषि कपूर के मुताबिक इस समय राज्य सरकारों को शराब की सभी दुकाने खोल देनी चाहिए. वो ट्वीट करते हैं- सरकार को शाम के समय सभी शराब की दुकाने खोल देनी चाहिए. मुझे गलत मत समझिए, लेकिन इंसान घर पर बैठकर डिप्रेशन में जीने को मजबूर है. डॉक्टर- पुलिसवालों को भी तनाव से मुक्ति चाहिए. वैसे भी ब्लैक में तो बेची ही जा रही है.

लोगों ने ऋषि कपूर को घेरा
ऋषि कपूर ने सरकार से अपील की है कि वो इस समय शराब को लीगलाइज कर दें. उनके मुताबिक राज्य सरकार को वैसे भी अभी एक्साइज से मिल रहे पैसों की बहुत जरूरत है. अब ऋषि कपूर की ये अपील सरकार पर कोई असर डालती है ये तो समय बताएगा लेकिन कुछ लोगों ने ऋषि कपूर को घेरने की कोशिश की है. एक यूजर लिखते हैं- परेशान मन के साथ शराब पीना और ज्यादा खतरनाक हो जाएगा. वहींं कुछ लोगों का मानना है कि ऐसा करने से पैनिक फैल जाएगा और दुकानों के बाहर लोगों की भारी भीड़ देखने को मिलेगी.
वैसे ऋषि कपूर कोरोना के बीच सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए चीन पर भी निशाना साधा है. उनके मुताबिक जिस देश के चलते पूरी दुनिया परेशान हो गई है, उसे जवाबदेह बनना चाहिए.

Related Articles

Back to top button