उज्जैन न्यूज़मध्य प्रदेशराजनीति न्यूज़

यह खबर देख आप भी कहेंगे… इसको लगा डाला लाइफ झींगालाला…..

इस मंत्री के फोटो में है इतना दम की समर्थक कहते है, अपने तो सब कुछ यही है

उज्जैन। शिवराज की बीजेपी सरकार में  पहली बार मंत्री बने समर्थकों ने अपने केबिनेट नेता को खुश करने की नई-नई तरकीबे निकाल रखी हैं। जिसके माध्यम से वह खुद को नेता जी का खास पट्ठा साबित कर सके और नेता जी का हाथ उनके कंधे पर टिका रहे। यू तो ये नजारा आप पाठक पूरे प्रदेश भर में देख रहे होंगे  साथ ही सोशल साइड पर भी आप देखेंगे कि नेता जी का आशीर्वाद समर्थक अपने पिता और भगवान के आशीर्वाद से भी ज्यादा जरूरी समझते है। 
ऐसा ही नजारा उज्जैन की सड़कों पर अब देखने को मिल रहा है। यहाँ यू तो बाबा महाकाल की तस्वीर सबसे प्रभाव सील  होती और अधिकतर लोगों के वाहनों पर  यही लिखा होता है कि बाबा का आशीर्वाद मां का आशीर्वाद  अन्य  आदि बातें। मगर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने  एक नया  ट्रेंड निकाला है जिसमें सबसे आगे बीजेपी के  कैबिनेट शिक्षा मंत्री  डॉ मोहन यादव के समर्थक  है ।
नेता जी के समर्थको ने अपने नेता की तस्वीर का स्टीकर बनाकर अपने वाहन पर चिपका लिया है और बड़ी दमदारी से प्रदेशभर का सैर सपाटा करते हैं।  उज्जैन में फिलहाल यह एक नया ट्रेड शहर में चालू किया गया है। बीजेपी सरकार के कैबिनेट उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव का ये पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसे देख हर कोई सकते में है। समर्थक द्वारा अपनी चार पहिया वाहन पर समर्थक ने डॉ मोहन यादव का पोस्टर लगा रखा है जिस पर लिखा है अपने तो सब कुछ यही है…. स्वभाविक है कि समर्थक अति उत्साह में नेताजी का ज्यादा खास बनने की दौड़ में हो मगर इस पोस्टर से समर्थक को अन्य कई फायदे भी मिल रहे हैं। गाड़ी पर पोस्टर देख उज्जैन की लोकल व अन्य जिलों की  पुलिस में तो इतनी कूवत नहीं की इस समर्थक की गाड़ी को वे रोक पाए क्योकि पोस्टर इतना रियल है कि जिसे देख कोई भी मान लेगा की यह माननीय मंत्री जी के अत्यधिक खास पट्ठों में ही शामिल हो। जिसे देख मुंह से अन्य कार्यकर्ताओं के मुंह से यही आवाज निकल रही है कि इस पोस्टर को लगा डाला तो लाइफ झिंगालाला।
Back to top button