उज्जैन न्यूज़टॉप न्यूज़मध्य प्रदेशराजनीति न्यूज़शिक्षा न्यूज़

उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव हुए कोरोना पॉजिटिव

कल सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यक्रम में सबसे करीब रहे

शाही सवारी में हुए सिंधिया के शामिल होने के बाद शहर भर में बवाल मच गया। सिंधिया का जहां कार्यक्रम हुआ था वहां एक कोरोना पॉजिटिव बीजेपी कार्यकर्ता भी शामिल हुआ था जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं में हड़कंप मच गया।

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बीजेपी के उन नेताओं से संपर्क साधा जो उस कार्यक्रम में शामिल थे देर शाम जानकारी मिली थी मध्य प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव कोरोना बारिश पाए गए हैं जिसके बाद से ही शहर भर के बीजेपी नेताओं की नींदे हराम हो गई है अब देखना यह है कि सेल्फी के चक्कर में कितने लोग और कोरोना पॉजिटिव पाए जाते हैं।

मध्य प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री और उज्जैन दक्षिण के विधायक डॉ मोहन यादव कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सोमवार को सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत समारोह में डॉ मोहन यादव सहित कई नेता कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आए थे।

मंगलवार शाम को उज्जैन के स्वास्थ विभाग द्वारा जारी किए गए बुलेटिन समाचार में उज्जैन जिले के 22 के कोरोना संक्रमण से पीड़ित होने की जानकारी आई थी। लेकिन देर रात को एक और सूची में एक नाम और सामने आया। वह नाम था मध्य प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव का। डॉ यादव कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जैसे ही उनके पॉजिटिव आने की सूचना पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को लगी तो हड़कंप मच गया। हालांकि उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोरोना पॉजिटिव महामंत्री के आए थे संपर्क में

गौरतलब है कि सोमवार को राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत समारोह में भारतीय जनता युवा मोर्चा के मंडल महामंत्री ने डॉ मोहन यादव सहित कई लोगों के साथ फोटो खिंचवा आए थे। इस दौरान महामंत्री कई लोगों के संपर्क में भी आ गया था। सोमवार देर शाम को महामंत्री की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद से मंगलवार को कई भाजपा कार्यकर्ता और नेताओं ने अपने जांच करवाई थी।

इनका कहना है…

मंगलवार को उज्जैन जिले की जांच रिपोर्ट में 23 लोग कोरोनावायरस से पीड़ित पाए गए हैं। जिनमें कैबिनेट मंत्री का नाम भी शामिल है।

डॉ. महावीर खंडेलवाल, सीएमएचओ
Tags

Related Articles

Back to top button