क्राइम न्यूज़
Trending

विडिओ : बरगुंडा गुंडे का आतंक इतना की पूरा गांव है, परेशान, पुलिस जल्द करें कार्रवाई वरना हम

उज्जैन। ग्राम करेड के रहवासी इन दिनों एक गुंडे के आतंक से इतने परेशान है कि उन्होंने रविवार सुबह से ही कलेक्टर व एसपी कार्यालय पहुंच अपनी समस्या वरिष्ठ अधिकारियों को सुनाने के लिए डेरा डाल  लिया। गाव के रहवासी विगत 1 माह में कई बार थाना चिमनगंज पुलिस को सूचित कर चुके लेकिन उनकी समस्या का निराकरण नहीं निकला तंग आकर आज सभी ग्रामीण एकत्रित होकर एसपी और कलेक्टर को अपनी समस्या सुनाने पहुंचे  लेकिन  बदकिस्मती रविवार होने केेे कारण उनकीीी मुलाकात पुलिस के कोई वरिष्ठ अधिकारी  से नहींं हो सकी। मजबूरन एसपी साहब के दरबान को ही ग्रामीणों ने वरिष्ठ अधिकारी समझ न्याय की गुहार लगाई।

दरअसल ग्राम करेड के भोई समाज के लोग अपने क्षेत्र में रह रहे गुंडे विनोद बरगुंडा से पूरी तरह से प्रताड़ित हो चुके है… और कई बार थाना चिमनगंज पुलिस को भी बदमाश विनोद बरगुंडा की शिकायत कर चुके हैं लेकिन पुलिस जब बदमाश को पकड़ने पहुंचती है तो बदमाश क्षेत्र से भाग जाता है और वापस आकर शिकायत करने वालों के साथ बेरहमी से पिटाई करता है। इसी बात से तंग आकर आज गांव के अधिकतर लोग एकत्रित होकर उज्जैन कलेक्टर ऑफिस और एसपी ऑफिस पहुंचे लेकिन उन्हें कोई वरिष्ठ अधिकारी नहीं मिला जिसके बाद उन्होंने अपनी पीड़ा एसपी साहब के दरबानी को सुनाई और कहा कि इस गुंडे से मुक्ति दिला दो साहब वरना हम कानून हाथ में ले लेंगे।
गुंडे विनोद बरगुंडा का क्षेत्र में इतना आतंक है कि वह छोटी-छोटी बातों पर नंगी तलवार लिए महिला बच्चों सहित वृद्धों पर भी हमला कर देता है साथ ही अपने अन्य दोस्तों के साथ क्षेत्र में हफ्ता वसूली का भी दबाव बनाता है युवतियों के साथ छेड़छाड़ करता है, बरगुंडा महिलाओं के साथ भी बदसलूकी शहीत छेड़छाड़ भी करता है।
गांव से आए युवकों ने चर्चा में बताया कि वह विगत 1 महीने से बरगुंडा का जुल्म सह रहे हैं पुलिस को शिकायत करने पर पुलिस भी उनकी नहीं सुन रही है जब पुलिस गांव में आती है तब वह भाग जाता है उसके बाद वापस आकर शिकायत कर्ताओं के साथ मारपीट करता है आज एसपी कार्यालय पहुंचे मगर एसपी साहब को अपनी पीड़ा नहीं सुना पाए हमारी पुलिस प्रशासन से यह गुहार है कि गुंडे विनोद बरगुंडा से पुलिस प्रशासन कोई ठोस कार्रवाई कर मुक्ति दिलाए।
Back to top button