उज्जैन न्यूज़टॉप न्यूज़प्रशासनिक न्यूज़मध्य प्रदेशराष्ट्रीय न्यूज़

उज्जैन थाना प्रभारी कोरोना पॉजिटिव पूरे थाने की अब होगी जांच

मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है इसी के चलते आज दो लोगों में और कोरोना संक्रमित लक्षण पाए गए जिसमें 44 रामप्रसाद भार्गव मार्ग की रहने वाली 65 वर्षीय सलमा बी पति यूसुफ शामिल है। वहीं दूसरे  नीलगंगा थाना प्रभारी  यशपाल सिंह  की कोरोनावायरस  पॉजिटिव  रिपोर्ट सामने आई है।
जिसके साथ ही पुलिस महकमा सकते में आ गया है जिसके बाद   टीआई पाल की रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद थाने के सभी पुलिसकर्मियों को आइसोलेट किया गया है।
जिसके साथ अब उज्जैन जिले में कोरोना पॉजिटिव संख्या 10 हो गई है जिसमें से 4 लोगों की मृत्यु हो गई है अब स्वास्थ्य विभाग के लिए मुश्किल लगातार बढ़ने के आसार देखे जा रहे हैं क्योंकि थाना प्रभारी में कोरोना के लक्षण सामने आने से प्रशासन और पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है।
क्योंकि लॉक डाउन की परिस्थिति में पुलिस मुस्तैदी से काम कर रही है। और लॉक डाउन का पालन करा रही है।
थाना प्रभारी में कोरोना लक्षण सामने आने से पुलिस की मुश्किलें बढ़ती  हुई साफ देखी जा सकती है। क्योंकि थाने में और भी पुलिसकर्मी का स्टॉप काम कर रहा है और जब थाना प्रभारी की ही रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है तो ऐसे में पूरे स्टाफ को आइसोलेट किया गया है। 
अभी हाल ही में  स्वास्थ्य विभाग ने कल  महिला लक्ष्मी परमार की मृत्यु के बाद दानीगेट क्षेत्र पूर्ण रूप से सील कर दिया था व उससे पूर्व अंबर कॉलोनी और जानसार पूरा पूरा भी सेल कर रखा है अब जब थाने में ही थाना प्रभारी कोरोनावायरस पॉजिटिव निकले हैं तो ऐसे में थाने को भी क्या सील किया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button