उज्जैन न्यूज़क्राइम न्यूज़टॉप न्यूज़मध्य प्रदेशराष्ट्रीय न्यूज़
Trending

विडिओ:- शहर से गुंडा सफाई अभियान के तहत पुलिस की तिरुपति एवेन्यू में बड़ी कार्यवाही लग्जरी मकान किया जमींदोज….

लेडी सिंघम सीएसपी शुक्ला की अगुवाई में 50 से ज्यादा पुलिसकर्मी पहुंचे कारवाही स्थल।

बदमाश पर 35 से ज्यादा अपराध थे पंजीबद्ध।

नोटिस के बाद बदमाश कि माँ का हुआ था स्वर्गवास….आज था तेरेवे का कार्यक्रम

हर दिन चुन-चुन कर बदमाशों के मकान किए जा रहे हैं जमींदोज।

उज्जैन। शहर मैं पुलिस द्वारा चलाए जा रहे गुंडे सफाई अभियान के तहत आज सीएसपी पल्लवी शुक्ला व नगर निगम ने मिलकर तिरुपति एवेन्यू में थाना चिमनगंज क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर बदमाश सुनील उर्फ चना गुप्ता का आधा मकान जमींदोज कर दिया गया। बदमाश सुनील उर्फ चना पर कई स्थानों पर 35 से ज्यादा अपराध पंजीबद्ध थे। पुलिस का यह मानना था है कि बदमाश ने अवैध रूप से अर्जित धन से प्रॉपर्टी बनाई है उसी को ध्वस्त करने करके पुलिस बदमाशों की कमर तोड़ने का काम कर रही है।
नोटिस मिलते ही बदमाश की मां का हो गया था स्वर्गवास आज था तेरवे का कार्यक्रम….
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि बदमाश सुनील उर्फ चना की मां का स्वर्गवास नोटिस मिलने वाले रोज ही हो गया था जिसका आज दौलतगंज क्षेत्र में तेरवे का कार्यक्रम भी था लेकिन पुलिस इन बदमाशों को लेकर इतने रोष में है कि मानवीय संवेदना को अलग रखते हुए फिर भी कार्रवाई जारी रखें और बदमाश सुनील उर्फ चने का आधा मकान जमींदोज कर दिया। सीएसपी पल्लवी शुक्ला ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर बदमाश चने पर 35 अपराध अलग-अलग थानों में पंजीबद्ध है, अपराधी पर गाजा तस्कर , हत्या का प्रयास , जुआ सट्टा , घर मे घुस कर मारपीट, अवैध वसूली जैसे कई अपराध में लिप्त है। फिलहाल आरोपी अभी भेरूगढ़ जेल में बंद है।
बदमाश की पत्नी कहती रही अवैध नहीं वैध है, मकान।
गुंडे सुनील उर्फ चने की पत्नी को जैसे ही पता चला कि नगर निगम और पुलिस का जत्था उसके मकान को घेरे हुए हैं तो वह मकान पर पहुंची और पुलिस को मकान के दस्तावेज दिखाते हुए कहती रही कि उसका मकान अवैध नहीं वैध है लेकिन नगर निगम और पुलिस अपनी पूरी तैयारी से मकान तोड़ने पहुंची थी पुलिस जानती थी की मकान कितना वैध है और कितना अवैध।

Tags
Back to top button