उज्जैन न्यूज़क्राइम न्यूज़
Trending

विडिओ:- गाली गलौज से शुरू हुए विवाद में चार घायल।

उज्जैन।नए साल के जश्न में डूबे हरसोदन के चार युवकों के बीच मामूली गाली गलौज के बाद विवाद हो गया। जिसमें जमकर लठ और धारदार हथियार चलें।

लोगों ने बीच-बचाव कर किसी तरह विवाद को सुलझाने ज की कोशिश की फिर भी युवक नहीं माने और आपस में भिड़ लिए। जिसमें चार युवक घायल हुए सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां वे एक दूसरे पर आरोप लगाते रहे। पंवासा  थाना पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मारपीट की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

 शुक्रवार रात 9:30 बजे हरसोदन गांव में घर के सामने गाली गलौज करने की बात पर विवाद शुरू हो गया, रितिक पिता भगवान सिंह व धर्मेंद्र पिता भगवान सिंह ने बताया कि शुभम घर के सामने मोबाइल पर जोर जोर से बात कर रहा था गाली गलौज भी कर रहा था घर के अंदर महिलाएं थी ऐसे में हम ने विरोध किया तो शुभम विवाद पर उतर आया साथियों के साथ मिलकर मारपीट शुरू कर दी शुभम ने रितिक और धर्मेंद्र की आंखों में भी मिल झोख दी, वही शुभम का कहना है कि रितिक और धर्मेंद्र ने उसके साथ मारपीट की चारों को परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ चारों को उपचार दिया जा रहा है पवासा थाना पुलिस का कहना है कि फिलहाल दोनों की शिकायत पर मारपीट का प्रकरण दर्ज किया है।
Tags

Related Articles

Back to top button