राजनीति न्यूज़
Trending

इलेक्ट्रिक वाहन का महेश परमार ने लिया सहारा क्या फिरोजिया को हरा पाएंगे दोबारा।

इलेक्ट्रिक वाहन का महेश परमार ने लिया सहारा
क्या फिरोजिया को हरा पाएंगे दोबारा।
मौका  था नामांकन दाखिल करने का लेकिन महेश परमार ने इलेक्ट्रिक वाहन का सहारा लेकर यह संदेश दे दिया की परिस्थितियां जो भी हो,यदि वे मैदान में है तो सामने वाले की सांसे फूलना तय है। और फिर महंगाई की मार है तो मुद्दे को लेकर कोई लाचार कैसे हो सकता है।
दरअसल उज्जैन आलोट संसदीय उम्मीदवार विधायक महेश परमार ने 18 अप्रैल को शुभ मुहर्त में 12 बजकर 31 मिनिट पर अपना नाम निर्देशन पत्र जमा किया। चिंतामन गणेश दर्शन व भगवान महाकाल के दर्शन पश्चात जिला कलेक्टर एवं निर्वाचन अधकारी नीरज सिंह को विधायक दिनेश जैन, शहर एवं जिला अध्यक्षद्वय मुकेश भाटी, कमल पटेल व निर्वाचन अभिकर्ता हेमन्त जोहरी के साथ नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत किया।
राजेश तिवारी ने बताया कि देश में लगातार पेट्रोल डीजल के भाव बढ़ रहे है, आमजन बेहाल है, इस बात के संदेश के लिए महेश परमार इलेक्ट्रिक बाइक स्वयं चलाकर कोठी पैलेस पहुंचे। महेश परमार ने कहा मेरा ध्येय जनसेवा है मैं हमेशा हरेक को सहज उपलब्ध हुं मुझे आशीर्वाद देकर जनता जनार्दन जिताती है। मैं उनके दुख में खड़ा होता हुं तो विरोधी के पेट मे दर्द होता है। महेश परमार पर कोई दाग नही कर्नाटक बैंक से गरीब किसानों की जमीन नीलामी के माध्यम से ओने पोन दामो पर कोंन खरीदता है सबको पता है। सबसे ज्यादा शहर की जनता टाटा प्रोजेक्ट की बेतरतीब ठेकेदारी से परेशान है पर भाजपा के नेता मौन साधे बैठे हैं। जनता से किये वादे जुमले साबित हो गए, किसान का गेहूं 2200 में ले रहे जबकि कहा तो 2700 का था।
जिले में लाखों युवा बेरोजगार है मुझे जनता का आशीर्वाद मिला तो उज्जैन आलोट संसदीय क्षेत्र बेरोजगारी से मुक्त हो जाएगा। कांग्रेस ने अपने वचन पत्र में पांच न्याय और 25 गारंटी की बात की है। युवाओं को नौकरी पक्की देने का वादा किया है। शिक्षित युवा को शिक्षण हेतु 100000 प्रति साल देने का कहा है साथ ही नया कार्य प्रारंभ के लिए 5000 करोड रुपए का बजट भी रखा है। प्रत्येक घर में एक महिला को 100000 वर्ष देने का भी वचन दिया है किसाने की रक्षा करने के लिए कर्ज माफी, सस्ती बिजली और लागत से अधिक दान देने फसल बीमा तुरंत देने का भी कहा है। जाति गणना के अनुसार जितनी जिनकी संख्या उतनी हिस्सेदारी देने का भी वादा किया है।
कलम से सत्य की गूंज...

Back to top button

Adblock Detected

please remove Ad blocker