क्राइम न्यूज़
Trending

भुरू की मौत… सुसाइड या हत्या…! वीडियो देखें

छोटे भाई को संदेह  प्री प्लान मर्डर किया भाभी ने…
उज्जैन।बीते सप्ताह शनिवार को मक्सी रोड स्थित पवासा क्षेत्र में रहने वाले एक युवक को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जिसकी सोमवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई प्रथम जानकारी में पुलिस को परिजनों ने सुसाइड बताया था। जिसे पीएम करवाने परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां मृतक युवक के पिता और छोटे भाई अब इसे प्री प्लान मर्डर बता रहे हैं। जिसका आरोप भी वह मृतक की पत्नी और साले पर ही लगा रहे। फिलहाल इस पूरे प्रकरण में पवासा थाना पुलिस जांच में जुटी है, और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही निष्कर्ष निकाल पाएगी। वहीं मृतक के परिजन यह भी आरोप लगा रहे हैं कि मृतक की  पत्नी का किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा है, जिसमें मृतक उसके आड़े आ रहा था इसी को लेकर उसे रास्ते से हटाया गया है, साथ ही परिजन यह भी कह रहे थे कि अगर पुलिस मृतक की पत्नी के कॉल डिटेल खंगालती है, तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

क्या है, आरोप लगाने का प्रमुख कारण…
परिजनों द्वारा बताई जानकारी के अनुसार मृतक भुरू पिता कन्हैया लाल उम्र 34 वर्ष मूलतः ग्रामीण क्षेत्र होशियार पुर का रहने वाला है, जो काम करने के लिए परिवार सहित उज्जैन के पवासा में ही रहने लगा भुरू मिस्त्री का काम सहित ठेकेदारी भी करता था कभी कभी शराब भी पीता था। उसकी शादी 13 वर्ष पूर्व उज्जैन क्षेत्र में ही रहने वाली जया (बदला हुआ नाम) शांति नगर में हुई थी उसके दो बच्चे भी है, शादी परिवार की राजी मर्जी से हुई थी। लेकिन समय के काल में इन दोनों में अब आए दिन विवाद होते रहते थे परिजन समझाइश भी देते थे मगर विवाद का सिलसिला हर रोज किसी न किसी बात पर चलता ही रहता था। जिसके चलते अभी 2 माह पूर्व ही भुरू के साथ उसके साले आकाश ने मारपीट भी की विवाद दोनों परिवार के बीच आधा अधूरा समटा ही था की भुरू मौत की नींद में खो गया।
पिता कन्हैयालाल और छोटे भाई राजेश इन कड़ियों को जोड़कर इसे सुसाइड ना मानकर हत्या करार दे रहे है। जिसका आरोप वह मृतक की पत्नी जया को ही मान रहे हैं। इस बयान के बाद पुलिस के सामने अब भुरू मिस्त्री की मौत का असल कारण निकालनी की उलझने खड़ी हो गई है। जिसके साथ ही पुलिस को भी यह तय करना अब मुश्किल हो गया है कि यह सुसाइड है कि हत्या फिलहाल इस पूरे प्रकरण मैं प्रकाश पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आएगी साथ ही  थाना पवासा पुलिस अब मृतक की पत्नी के कॉल डिटेल भी निकला सकती है।
कलम से सत्य की गूंज...

Back to top button

Adblock Detected

please remove Ad blocker